Saturday, May 18, 2024

शामली में दिनभर सर्द हवाओ के चलने से निकली धूप भी रही बेअसर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शनिवार को दिनभर सर्द हवाओ के चलने से निकली धूप भी बेअसर रही। भीषण ठंड के कारण शरीर में ठिठुरन व गलन बनी रही, जिससे नागरिकों को खासा परेशानियां का सामना करना पडा। लोगों ने ठंड से निजात पाने के लिए अलाव, रूम हीटर व अलाव का सहारा लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को भीषण ठंड का प्रकोप बना रहा। दिन में धूप निकलने के बावजूद शनिवार को दिन जनवरी माह का सबसे ठंडा दिन साबित हुआ। मौसम विभाग के अनुसार मौसम का अधिकतम तापमान 14 डिग्री सैल्सियस व न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सैल्सियस दर्ज किया गया। दिनभर सर्द हवाओं के चलने से धूप भी बेसर रही।

 

बर्फीली हवाओं के कारण लोगों के शरीर में ठिठुरन व गलन बनी रही। ठंड से निजात पाने के लिए लोगों ने रूम हीटर, अलाव व गर्म कपडों का सहारा लिया, लेकिन अलाव से दूर जाते ही शरीर मे कंपकंपी बध जाती थी। ठंड का प्रकोप इस कदर था कि दिन के समय भी सडके वीरान रही। लोग जरूरी कामों से ही घरों से बाहर निकले।

 

स्कूलों में जाते बच्चे भी ठिठुर रहे थे। कक्षाओं में बैठे बच्चों को कडाके की ठंड का सामना करना पडा। कुछ शिक्षकां ने बच्चों को मैदान में बैठाकर पढाने का प्रयास किया, लेकिन वहां भी धूप बेअसर रही। देर शाम होते होते सूर्यदेव बिलकुल ओझल हो गए थे और चलने वाली सर्द हवाओं ने लोगों को बेहाल कर दिया। लोग ठंड से बचाव को अपने घरों में दुबके रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय