Monday, May 20, 2024

हमारे सैनिकों, निर्दोष नागरिकों के खून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा:सिन्हा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

श्रीनगर- जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को कहा कि हमारे सैनिकों और निर्दोष नागरिकों के खून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा।


सरहद फाउंडेशन पुणे की पहल “हम सब एक हैं” के शुभारंभ पर बोलते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि हमें अपनी सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीएपीएफ) की बहादुरी और साहस पर पूरा भरोसा है। यह उस अभियान को संदर्भित करता है, जो बुधवार को दक्षिण कश्मीर के कोकेरनाग में चल रहा है और जिसमें सेना के दो सम्मानित अधिकारी, 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, उनके कंपनी कमांडर ( 19 आरआर) के मेजर आशीष ढोंचक और पुलिस उपाधीक्षक हिमायूं मुजामिल भट शहीद हो गए और गोलीबारी में दो अन्य सैनिक घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने कहा, “हमारे सैनिकों, निर्दोष नागरिकों के खून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा। आतंकवादियों और उनके समर्थकों को बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।” उन्होंने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर कई क्षेत्रों में ऐतिहासिक बदलाव देख रहा है। प्रदेश की प्रगति से निराश, आतंकवाद का सबसे बड़ा प्रायोजक, एक विफल और आतंकवादी देश, हमारा पड़ोसी देश कायरतापूर्ण आतंकी हमले कर रहा है।


विविधता में एकता की भावना के साथ जम्मू-कश्मीर और देश के अन्य हिस्सों के लोगों के बीच जुड़ाव को मजबूत करने के लिए सरहद फाउंडेशन पुणे की पहल “हम सब एक हैं” के शुभारंभ के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एक नाथ शिंदे भी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय