Saturday, June 22, 2024

केजरीवाल के आवास पर एंबुलेंस लेकर रवाना हुए बीजेपी नेता विजय गोयल,बोले-अरविंद केजरीवाल नाटक बंद कीजिए,आपका सारा टेस्ट मैं कराऊंगा

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए 21 दिनों की अंतरिम जमानत दी थी, जिसकी मियाद आज शनिवार को पूरी हो रही है। दो जून को उन्हें सरेंडर करना है। बीते दिनों उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाए जाने की मांग की थी, लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका स्वीकार नहीं की।

 

सीएम केजरीवाल लगातार अपने खराब स्वास्थ्य की बात कह रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर अपने खराब स्वास्थ्य का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि उनके यूरिन में कीटोन बढ़ गया है। डॉक्टरों ने उनके शरीर में किसी बड़ी बीमारी के संकेत दिए हैं। अब बीजेपी नेता विजय गोयल ने मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है। सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य की जांच के लिए गोयल ने एंबुलेंस मंगाया और उसे लेकर केजरीवाल के आवास की ओर रवाना हुए।

 

गोयल ने कहा, “दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 21 दिनों की मोहलत दी। वो कहते थे कि मेरा सात किलो वजन कम हो गया है। पूरे 21 दिन के प्रचार में ना ही उन्हें सात किलो वजन की याद आई, ना ही किडनी की याद आई, ना कैंसर की याद आई, ना ही कीटोन की याद आई, ना यूरिन की याद आई, ना डायबिटीज की याद आई। अब जैसे ही 21 दिन खत्म हो गए, तो उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि उपचार कराने के लिए सात दिन और दिया जाए। इसलिए मैं यहां पर मेडिकल कैंप और वैन लेकर आया हूं। दो दिन से प्रचार बंद है। चलिए अरविंद केजरीवाल जी आपका उपचार कराते हैं, आपका सारा टेस्ट मैं कराऊंगा।“

 

बीजेपी नेता ने आगे कहा, “अरविंद केजरीवाल जी नाटक बंद कीजिए। सबके घरों में बूढ़े मां–बाप हैं। अगर आपको इतनी ही चिंता थी, तो आपको शराब घोटाला नहीं करना था। अगर आपको इतनी ही चिंता थी, तो आप 21 दिन अपने मां-बाप के साथ बैठते, लेकिन आपने उन चीजों की चिंता नहीं की। आप सिर्फ मोदी जी को गाली देते रहे। आप मोदी जी को तानाशाह कहते रहे। आप स्वाति मालीवाल की पिटाई करवाते रहे। आप जीपों के अंदर प्रचार करते रहे, तब आपको अपने स्वास्थ्य की चिंता नहीं थी।

 

 

“ विजय गोयल ने कहा, “आप लोग सिर्फ राजनीतिक सहानुभूति हासिल करने के लिए यह सब कुछ कर रहे हैं। आप कह रहे हैं कि मैं मर रहा हूं। यह सभी बीमारियां मुझे भी हैं, लेकिन मैं तो अपनी बीमारियों का रोना नहीं रोता।“ इससे पहले बीजेपी नेता वीरेंद्र सचदेवा ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की स्वास्थ्य समस्याओं पर कहा था कि वो लगातार झूठे बहाने बना रहे हैं। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री को असल में झूठ बोलने की बीमारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय