Sunday, May 12, 2024

पटना पहुंचते ही लालू से मिलीं ममता, केजरीवाल ने हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे में टेका मत्था

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गुरुवार को पटना पहुंच गए। ममता बनर्जी ने पटना पहुंचने के बाद सबसे पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

ममता इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी मिलीं। इस मौके पर ममता के साथ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजद नेताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्षी दल एक साथ लड़ेंगे और एक परिवार की तरह मिलकर लड़ेंगे। ममता ने कहा, “मुझे बिहार में आकर बहुत अच्छा लगा, हम लालू जी की बहुत इज्जत करते हैं, उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा।” अन्य प्रश्नों के उत्तर में उन्होंने कहा कि “बैठक हो जाने दीजिए, तब जवाब दूंगी।”

इधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पटना पहुंच गए हैं। केजरीवाल पटना पहुंचने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ पटना के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और माथा टेका। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी उनके साथ हैं।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पटना में विपक्षी दलों की बैठक होनी है, जिसमें 17 दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय