Tuesday, May 7, 2024

मेरठ में टूरिस्ट बस के सामने कूदकर युवक ने दी जान, शव पोस्टमार्टम को भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दौराला में कनौड़ा गांव निवासी एक युवक ने चाकू से गला काटने की कोशिश की। लोगों ने बचाया तो हाईवे पर टूरिस्ट बस के सामने कूदकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
कनौड़ा गांव निवासी जितेंद्र पांच बहन-भाइयों में सबसे बड़ा था। जितेंद्र कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। थाना प्रभारी संजय कुमार शर्मा ने बताया कि सुबह युवक दौराला पहुंचा और हाईवे पर खड़ा होकर चाकू से अपना गला रेतने लगा। लोगों ने उसे ऐसा करते देखा तो उससे चाकू छीन लिया और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी में उपचार दिलाया और थाने ले आई। इसके बाद पुलिस ने जितेंद्र की मां लक्ष्मी व पिता समंद्र सैन को सूचना देकर थाने बुलाया और उनकी सुपूर्दगी में युवक को घर भेज दिया। इसके कुछ समय बाद युवक घर से निकलकर गांव के सामने हाईवे पर पहुंच गया और टूरिस्ट बस के सामने कूद गया। पहले परिजन टूरिस्ट बस के चालक पर टक्कर मारने का आरोप लगाते रहे। लेकिन, बस में लगे कैमरे में युवक के कूदने की वीडियो कैद हो गई। जिस पर पुलिस ने वीडियो अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय