Sunday, May 19, 2024

बिजनौर में 6 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 5 वाहन बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर थाना पुलिस ने एक नाबालिग समेत 6 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इन वाहन चोरों के कब्जे से पुलिस ने 5 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

यह सभी बड़े ही शातिर किस्म के वाहन चोर हैं, जो मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद बाइक के पार्ट को अलग-अलग कर उन्हें कम दामों में बेच दिया करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चांदपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) उदय प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान गौरव, सुरजीत, विकास, चन्दा, सुहैल और एक नाबालिग के रूप में हुई है। ये आरोपी मास्टर चाबी की मदद से बिजनौर और मेरठ में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे।

एसएचओ ने बताया कि बीट पुलिसिंग तथा लोकल इंटेलीजेंस से गोपनीय जानकारी मिली थी कि नाबालिग समेत पांच शख्स बाइक चोरी कर बाइक के पार्ट को अलग-अलग कर उन्हें कम दाम में बेच रहे हैं।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौरव, सुरजीत, विकास, चन्दा, सुहैल और नाबालिग को गिरफ्तार किया और आरोपियों कब्जे से चोरी की पांच बाईक जब्त की।

विकास ने पुलिस को बताया कि वह अपने सहयोगी गौरव, सुरजीत,चन्दा, सुहैल और नाबालिग के माध्यम से आसपास के क्षेत्रों और अन्य जिलों में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देते हैं और पुलिस द्वारा पकड़े जाने के डर से उनके पार्ट को अलग-अलग कर लोगों बेच देते हैं और पैसे आपस में बाट लेते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय