Thursday, June 27, 2024

दिल्ली : आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह तक शख्स को बोनट पर घसीटा

नई दिल्ली। दिल्ली में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एसयूवी के बोनट से एक शख्स को करीब दो से तीन किलोमीटर तक घसीटा गया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। कैमरे में कैद हुई घटना रात करीब 11 बजे की है जब कार आश्रम चौक से निजामुद्दीन जा रही थी। हालांकि गोविंदपुरी निवासी पीड़ित चेतन (30) को कोई चोट नहीं आई।

पुलिस के अनुसार, रात 12.12 बजे आश्रम चौक पर एक दुर्घटना के संबंध में पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने कहा, मौके पर कॉलर चेतन ने पुलिस को बताया कि वह अपनी टैक्सी चला रहा था, जिसे आश्रम चौक पर एक एसयूवी डिस्कवरी ने टक्कर मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब चेतन ने एसयूवी को रोका, तो ड्राइवर, जिसकी पहचान बिहार के डुमरी जिले के निवासी रामचल (35) के रूप में हुई, ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया। देव ने कहा, लेकिन चेतन रामाचल को जाने से रोकने के लिए एसयूवी के बोनट पर चढ़ गया। रामाचल उसे निजामुद्दीन तक बोनट से ऐसे ही घसीटते हुए ले गया। आखिरकार, एक पीसीआर वैन ने एसयूवी को रोक दिया और चेतन गाड़ी से उतर गया।

चेतन की शिकायत पर, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (तेज ड्राइविंग) और 336 (ऐसा कोई भी कार्य करना जो मानव जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालता है) के तहत मामला एसयूवी चालक के खिलाफ दर्ज किया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार, कार सांसद वीणा देवी के नाम से रजिस्टर्ड है, लेकिन कार सांसद चंदन सिंह के दिल्ली स्थित आवास पर उनके कब्जे में थी।

सूत्रों के कहा, कल (रविवार), सांसद चंदन सिंह दिल्ली में थे। दिल्ली से बिहार के लिए प्रस्थान करने के बाद, उनका ड्राइवर एसयूवी चला रहा था जब यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना के बाद, दिल्ली पुलिस ने सांसद से संपर्क किया, जिन्होंने पुष्टि की कि ड्राइवर उनका कर्मचारी है।

एमपी सिंह ने अपने ड्राइवर को तत्काल नौकरी से बर्खास्त करने की घोषणा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय