Sunday, October 6, 2024

नोएडा में परचून की दुकान में शराब बेच रहा शख्स गिरफ्तार

नोएडा। थाना फेस-दो क्षेत्र के ग्राम इलाहाबांस में एक व्यक्ति परचून की दुकान में चावल-दाल के साथ धन कमाने की लालच में अवैध रूप से शराब बेचने लगा। इस बात की भनक आबकारी विभाग को लग गई। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने वहां पर छापेमारी की तथा मौके से 702 पव्वा हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आबकारी निरीक्षक शिखा ठाकुर गस्त पर थी। उन्हें सूचना मिली कि इलाहाबांस गांव में एक व्यक्ति परचून की दुकान पर अवैध रूप से शराब बेच रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर थाना फेस-दो पुलिस और आबकारी विभाग ने संयुक्त रूप से छापेमारी की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से उमेश शर्मा पुत्र जयप्रकाश शर्मा मूल निवासी जनपद बागपत को हिरासत में लिया। उसने पूछताछ के दौरान बताया कि वह हरियाणा से तस्करी करके शराब लाता है, तथा उसे अवैध रूप से बेचता है।

 

उन्होंने बताया कि इसके पास से विभिन्न जगहों पर रखी हुई 702 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह काफी दिनों से अवैध रूप से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त है। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास से शराब तस्करी में प्रयोग होने वाला एक टेंपो भी बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय