Sunday, May 19, 2024

पलवल में व्यक्ति को गोली मारी,मंदिर के बाहर हमला, कार में आए थे 4 बदमाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पलवल। जिले के मिंडकौला गांव में घाटी वाले मंदिर पर गए एक व्यक्ति पर 4 लोगों ने हमला किया। युवकों ने उसे गोली मार दी। भीड़ जुटने पर आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने शनिवार को घायल के भाई की शिकायत पर 4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

हथीन थाना प्रभारी मनोज कुमार ने शनिवार को बताया कि मिंडकौला गांव निवासी बिशन ने शिकायत दी। इसमें उसने बताया कि उसका भाई बीरपाल घाटी वाले मंदिर पर था। उसी दौरान फोर्ड कंपनी की बिना नंबर की इको कार में सवार होकर गांव के ही आकाश, भोला, लाला व संजय गए। सभी के हाथों में देसी कट्टे व पिस्टल थीं। उस समय मंदिर पर 2 युवक और भी थे, लेकिन वे उनके हाथों में हथियार देखकर भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिशन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इससे पहले बीरपाल कुछ समझ पाता, आरोपियों ने उसे जान से मारने की नियत से सीधी गोली चला दी। गोली बीरपाल की बगल में लगी। गोली लगते ही बीरपाल जमीन पर गिर गया और आरोपी भाग गए। सूचना मिलने पर वह तुरंत बाइक लेकर घटना स्थल पर पहुंचा। तब तक उसका भाई होश में था और उसने आरोपियों के नाम-पते बताए और उसके बाद बेहोश हो गया।

बिशन के अनुसार, वह भाई को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा, जहां से उसे हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन बीरपाल को पलवल के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। हथीन थाना प्रभारी ने बताया शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन इतना तय है कि आरोपियों ने रंजिश का बदला लेने के लिए हमला किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय