Monday, April 29, 2024

गोवा के रिसॉर्ट में शख्‍स ने पार्टी के दौरान प्रेमिका की सहेली से दुष्‍कर्म की कोशिश की, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पणजी। उत्तर गोवा जिले के अरपोरा के एक रिसॉर्ट में पार्टी के दौरान अपनी प्रेमिका की सहेली के साथ कथित तौर पर दुष्‍कर्म का प्रयास करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी ने कहा कि अंजुना पुलिस ने दुष्‍कर्म के एक मामले में कर्नाटक के मूल निवासी को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “19 वर्षीय पीड़िता लड़की ने शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उसने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ अरपोरा के एक रिसॉर्ट में पिकनिक के लिए गई थी। इसके अलावा उसके दोस्त का प्रेमी भी वहां आया था। पार्टी करने के बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बाहर भेज दिया। कुछ सामान लेने के बहाने वह पीड़ित लड़की के बेडरूम में गया और पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।”

उन्होंने कहा, “पीड़िता भागने में सफल रही, लेकिन डर के कारण उसने तुरंत सच्चाई नहीं बताई। तीन दिन बाद आखिरकार लड़की ने अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई और फिर शिकायत दर्ज कराई।”

पुलिस ने कहा, “आरोपी व्यक्ति की पहचान अल्बाज़ उर्फ ​​अफजल नूर अहमद खान, 21 वर्ष, कैमुरलिम, गोवा और हावेरी कर्नाटक के मूल निवासी के रूप में की गई है।”

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स को आईपीसी की धारा 376 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय