Thursday, May 2, 2024

नोएडा में फर्जी तरीके से लोन कराकर मौज-मस्ती करने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। फर्जी दस्तावेज तैयार कर लोन लेने वाले एक जालसाज को थाना दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लोन का पैसा प्राप्त कर महिलाओं व युवतियों के साथ मौज-मस्ती करता है। पुलिस ने जालसाज के पास से 3 लाख रुपये नकद तथा एक कार  बरामद किया है।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस ने आज रमेश कुमार पुत्र दीपचन्द्र निवासी महावीर इन्कलेव पालम दिल्ली को गौर अतुल्यम चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया इसके पास से पुलिस ने दो स्मार्टफोन कीपैड फोन, कई कंपनियों के आई कार्ड, वोटर आई कार्ड, पैन कार्ड, चेक बुक सहित भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज तथा बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी सीधे-साधे लोगों के नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार करके बैंकों से लोन करवाता है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक कार और तीन लाख रुपए नगद भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि वह फर्जी कागज तैयार कर उन कागजातों के आधार पर बैंक से लोन लेता है और मकान बदल देता है।

बरामद लैपटाप के बारे पूछने पर बताया कि वह इसी लैपटाप की मदद से फर्जी पेपर व कार्ड तैयार करता है। बरामद रुपयों के बारे में पूछने पर बताया कि वह ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में कमरा देखने आया था, जो भी फ्लैट मिलता बयाना देकर किराये पर ले लेता और फिर इसी पते के आधार पर लोन कराता। उन्होंने बताया कि लोन के पैसों से वह महिलाओं व युवतियों के साथ मौज-मस्ती करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय