Saturday, May 18, 2024

नोएडा में गौर सिटी सोसायटी में मैनेजर के सिर पर गिरी थी इंट, अस्पताल में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-दो स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति के ऊपर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोसायटी के अंदर ऊपर से ईंट फेंक दिया। इस घटना में उनके सिर पर ईंट लगी। उपचार के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों के अनुसार वह नोएडा के सेक्टर- 65 में स्थित साहू एक्सपोर्ट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।
 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि हिमांशु रघुवंशी पुत्र संजय सिंह निवासी गौर सिटी-2 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके भाई चित्रांशु रघुवंशी जो की पामबेली सोसायटी सेक्टर-एक बिसरख में रहते थे। एक मई को वह शाम 7 बजे के करीब अपनी सोसायटी के बाहर अपने मेहमान कृष्ण त्रिपाठी को छोड़ने के लिए नीचे आए थे। इस दौरान सोसाइटी के अंदर ही किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके ऊपर ईंट फेंक दिया। ईंट उनके सिर में लगी, जिसकी वजह से उनकी हालत गंभीर हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्हें उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि उपचार के दौरान चित्रांशु की मंगलवार की रात को मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस उचित धारा की बढ़ोतरी करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने धारा 336 और 308 के तहत पूर्व में मुकदमा दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि सोसायटी में लगे कैमरे की सहायता से घटना की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय