Sunday, May 26, 2024

शुगर मिल के ज्वॉइन्ट मैनेजिंग डायरेक्टर और एडवाइजर को जनपद की कलेक्ट्रेट से पुलिस हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के आपर दोआब शुगर मिल के ज्वॉइन्ट मैनेजिंग डायरेक्टर और एडवाइजर को जनपद की कलेक्ट्रेट से पुलिस हिरासत में लिया  और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। उच्च अधिकारियों ने किसानों के कई सो करोड रुपए बकाया होने के कारण आरसी जारी की थी। जिसके चलते आज करवाई अमल में लाई गई है। वही शुगर मिल के दोनो अधिकारियों के हिरासत की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि मामला शामली जनपद के शुगर मिल का है जिस पर गन्ने के सैकड़ो करोड़ों रुपए बकाया है जिस कारण कई बार किसान और किसान संगठनों ने धरना प्रदर्शन किया था वही गन्ने भुगतान को लेकर सरकार ने भी 14 दिन में पेमेंट करने का वादा किया था। लेकिन शामली आपर दोआब शुगर मिल द्वारा सभी नियम कानून को ठेंगा दिखाया जा रहा है।वहीं अब तक किसानों के 262 करोड रुपए आपर दोआब शुगर मिल पर बकाया है। जिसको लेकर शामली तहसीलदार ने उनके खिलाफ आरसी जारी की थी। इस मामले में उच्च अधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई करते हुए जिलाधिकारी के ऑफिस में मौजूद अपार्ट शुगर मिल के ज्वॉइन्ट मैनेजिंग डायरेक्टर राहुल लाल और एडवाइजर अशोक अग्रवाल को कलेक्ट्रेट  से ही हिरासत में ले लिया है।वही शुगर मिल ज्वॉइन्ट मैनेजिंग डायरेक्टर का एडवाइजर को  हिरासत  में लेकर शुगर मिल विभाग और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया,पुलिस जहां अब आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

 

वहीं कोतवाली प्रांगण में दोनों शुगर मिल के अधिकारियों को वी आई पी बंदोबस्त में रखा गया है।जहां उन्हें कोतवाल के AC ऑफिस के कमरे में बिठाकर वीआईपी सेवाएं दी जा रही है। वही आप सोचने वाली बात है कि जो सैकड़ो हजारों किसानों के गन्ने का भुगतान काफी समय से अपने कब्जे में दबाए हुए हैं।वहीं पुलिस हिरासत में भी उनको भी वी आई पी बंदोबस्त मिल रहा हैं।जहां दोनो लोग पैर पर पैर रखकर अपना रॉब ग़ालिब करते हुए फोन चला रहे हैं वहीं बराबर में पुलिसकर्मी केवल मूक दर्शक बैठे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय