Saturday, May 18, 2024

एनसीआर में राह चलते लोगों के फोन झपटने वाले दो शातिर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। दिल्ली एनसीआर में राह चलते लोगों के फोन को झपट कर फरार होने वाले दो शातिर बदमाशों को फेज तीन थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने 13 लूट के फोन और घटना में प्रयोग बाइक को बरामद किया है।
 थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस की टीमें रविवार को चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक सूचना पर सेक्टर 65 ए ब्लॉक से ललित पाल निवासी दादरी और शोभित निवासी कानपुर को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं। जो बाइक पर सवार होकर दिल्ली एनसीआर में सुनसान इलाके से गुजरने वाले लोगों के फोन को झपट करके फरार हो जाते थे। आरोपी ज्यादातर बुजुर्ग और महिलाओं से झपटमारी की वारदात को अंजाम देते थे। जिससे यह भागने में कामयाब हो जाते थे।
पुलिस ने आरोपियों के पास से शहर से लूट के 13 फोन, एक बाइक और 1350 रुपये नगद बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्त में आए आरोपी ललित पाल के नाम पहले चोरी और लूट के सात मामले और शोभित के नाम भी सात मामले लूट के दर्ज पाए जाएगें। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय