Thursday, April 25, 2024

ज्वैलरी की दुकान में फायरिंग से दहशत, पुलिस ने दहशत कर्मियों को हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया। शहर के गुमटी मोहाल निवासी आकाश गुप्ता की घर के बाहर आर्टीफिशियल ज्वैलरी की दुकान है। शनिवार देर शाम उसकी दुकान पर जरुहुलिया निवासी तीन युवक  एक युवती को लेकर पहुंचे। आकाश का आरोप है कि युवकों ने एक माह पहले ली गई ज्वैलरी वापस करने का दबाव बनाया। वापस न करने पर धमकी देकर चले गए। कुछ देर बाद वह तीन युवक सफेद रंग की बाइक से आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट होती देख बचाने के लिए जैसे ही व्यापारी व दुकानदार पहुंचे तभी भागने के चक्कर में एक ने तमंचे से फायर झोंक दिया। जिससे तमंचे के छर्रे किसी काम से बाजार आई कानपुर देहात के वीरपुर निवासी सलोनी (20), गुमटी मोहाल निवासी आलोक (38) व रुहाई मोहाल निवासी आदित्य विश्नोई (30) के जा लगे। फायरिंग होते ही देख बाजार में भगदड़ मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आक्रोशित व्यापारियों ने बाइक सवार हमलावर दो युवकों को पकड़ कर जमकर धुनाई की। सरेआम बाजार में गोली चलने की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस के पहुंचने के बाद भी व्यापारी हमलावरों की पिटाई करते रहे। हमलावरों को भीड़ से बचाने में पुलिस को पसीना छोड़ना पड़ गया। मामला बढ़ता देख कोतवाली से भारी पुलिस फोर्स पहुंचा और आक्रोशित लोगों को शांत कराने के बाद हमलावर दोनों युवकों को कोतवाली ले गई।

कोतवाली प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि घटना चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। एक युवक के पास से तमंचा बरामद किया गया है। तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय