Saturday, May 18, 2024

प्रबन्ध निदेशक ने ओटीएस कैम्प का किया औचक निरीक्षण, स्थानीय लोगों से ली विद्युत आपूर्ति और योजना में पंजीकरण की जानकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। प्रबन्ध निदेशक श्रीमती चैत्रा वी. द्वारा विद्युत आपूर्ति और एक मुश्त समाधान योजना को लेकर विभिन्न जनपदों का लगातार दौरे किये जा रहे हैं जिसके अनुक्रम में दिनांक 11.12.2023 को प्रबन्ध निदेशक द्वारा ग्राम खनपुरा अन्तर्गत विद्युत वितरण खण्ड-तृतीय बुलन्दशहर में आयोजित ओ0टी0एस0 कैम्प का निरीक्षण किया। इस दौरान निदेशक(वाणिज्य)  संजय जैन, मुख्य अभियन्ता बुलन्दशहर क्षेत्र, बुलन्दशहर  अनिल कुमार जायसवाल समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। सोमवार को प्रबन्ध निदेशक अचानक ग्राम खनपुरा बुलन्दशहर में आयोजित कैम्प में पहुंची और योजना में पंजीकरण कराने आये स्थानीय लोगों से बात की, विद्युत आपूर्ति और पंजीकरण आदि की जानकारी ली।
प्रबन्ध निदेशक ने कहा अधिक से अधिक लोगों को योजना का लाभ देने के लिए घर-घर जन जागरूकता अभियान चलाया जाए। प्रबन्ध निदेशक ने कैम्प का आयोजन बेहतर ढंग से न किए जाने पर अप्रसन्नता व्यक्त की। उन्होनें कहा योजना के बेहतर संचालन में किसी भी प्रकार की हिला-हवाली बर्दाश्त नही की जाएगी। उन्होनें अधिकारी स्तर से लाइनमैन तक से योजना का क्रियान्वयन संकल्पबद्ध रूप से करने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा सभी अधिकारी/कर्मचारी योजना के सफल क्रियान्वयन में अथक योगदान दें। उन्होंने कर्मियों को पंजीकरण में तेजी लाने के निर्देश दिये। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि0 के अन्तर्गत आने वाले एल0एम0वी0-1 (घरेलू), एल0एम0वी0-2 (वाणिज्यिक), एल0एम0वी0-4बी (निजी संस्थान), एल0एम0वी0-5 (निजी नलकूप) एवं एल0एम0वी0-6 (औद्योगिक) विद्युत उपभोक्ताओं से अपील है कि सरचार्ज की माफी के स्वर्णिम अवसर का अधिक से अधिक संख्या में अपने निकटतम आयोजित कैम्प अथवा खण्ड/उपखंड कार्यालय में पहुॅचकर योजना का लाभ उठायें।
योजना का द्वितीय चरण 15 दिसम्बर को समाप्त हो रहा है। आज ही पंजीकरण कराकर अधिक छूट का लाभ उठायें। ताकि विद्युत विच्छेदन एवं भू-राजस्व के रूप में वसूली की कार्यवाही से बचा जा सके। योजना के बारे में किसी भी शंका व समाधान/अधिक जानकारी हेतु विद्युत हेल्पलाईन नं0 1912 अथवा पश्चिमांचल विद्युत विरण निगम लि0 के टोल फ्री नं0 1800-180-3002 पर सम्पर्क करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय