Saturday, May 18, 2024

मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा, ऋतिक रोशन की वजह से छोड़ा डांस करने का सपना !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी, जिन्हें ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘सत्या’, ‘अलीगढ़’, ‘द फैमिली मैन’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने बताया कि उन्हें वास्तव में डांस करने का शौक था और जब तक उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का डांस नहीं देखा, तब तक पर्दे पर डांसर के रूप में अपने कौशल का प्रदर्शन करने के बारे में सोचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभिनेता, जो जल्द ही शर्मिला टैगोर के साथ आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘गुलमोहर’ में दिखाई देंगे, हाल ही में चैट शो ‘द बॉम्बे जर्नी एक्स संडे ब्रंच’ में दिखाई दिए।

गायन के प्रति अपने लगाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, चूंकि मैं थिएटर से हूं, इसलिए शर्त हुआ करती थी कि कलाकार को गाना सीखना चाहिए। मैं नाचता भी था।

मनोज ने खुलासा किया कि वह प्रशिक्षित छऊ डांसर हैं। मैं छऊ डांस में ट्रेंड हूं पर जब मैंने ऋतिक को देखा तो मैंने सोचा आज से डांसिंग का ख्वाब बंद। अब ये नहीं सीख सकता मैं।

‘गुलमोहर’, जिसमें अभिनेता सूरज शर्मा भी हैं, शर्मिला टैगोर की एक दशक से अधिक समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। फिल्म 3 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय