Thursday, September 19, 2024

बुलंदशहर में पूर्व प्रधान को नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से भूना,जांच में जुटी पुलिस

बुलंदशहर। जनपद के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को बच्चों को स्कूल छोड़कर घर लौटर रहे पूर्व प्रधान की नकाबपोश बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। दिन दहाड़े हुई हत्या की वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ करते हुए हत्यारों की छानबीन शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ढकनंगला ग्राम में रहने वाले रामवीर कश्यप (55) पूर्व प्रधान खेलिया रिवाड़ा संपर्क मार्ग पर स्थित प्राथमिक विद्यालय ढोगलाहसनगढ़ में पढ़ने वाली अपनी दोनों पोतियों को छोड़ने गए थे। जब पूर्व प्रधान मोटर साइकिल से वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें मोटर साइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने घेर लिया। हमलावरों ने पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से रिवाड़ा की ओर भाग निकले। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर मृतक के छोटे भाई धर्मवीर, पत्नी किरन देवी व दो बेटे समेत परिवार पहुंचा और रक्तरंजित शव देखकर​ बिलख पड़े। वहीं ग्रामीणाें की भारी भीड़ माैके पर पहुंच गई।

 

पूर्व प्रधान की गोलियां मारकर हत्या की वारदात की जानकारी मिलते ही अहमदगढ़ थाना प्रभारी राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। इस बीच एसपी ग्रामीण रोहित मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण ने डॉग स्क्वाड और फारेंसिक की मद्द से घटना को लेकर साक्ष्य जुटाए। एसपी ग्रामीण ने बताया कि प्रथम ​दृष्टया मृतक के सीने और सिर में चार गोलियां लगने की निशान मिले हैं। परिजनों ने रंजिश में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात बताई है। उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए हत्यारों को जल्द पकड़कर घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय