Monday, May 6, 2024

जम्मू में फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फैक्ट्री मालिक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। जम्मू जिले के अखनूर उपजिला के अंतर्गत पड़ते गंडालदवां इलाके में एक फर्नीचर फैक्ट्री में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। इस आगजनी की चपेट में आने से फैक्ट्री मालिक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जिस समय फैक्ट्री में आग लगी उस समय वहां कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था। फैक्ट्री के मालिक राजेंद्र सिंह इस घटना से कुछ देर पहले ही फैक्ट्री में आए थे और जब उन्होंने फैक्ट्री में धुंआ उठते देखा तो वह अंदर चले गए। अंदर जाते ही राजेंद्र सिंह आग की चपेट में आ गए और उन्हें बाहर निकलने का रास्ता ही नहीं मिला। इसी बीच आसपास के लोगों को जब फैक्टरी में आग लगने का पता चला तो उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। कुछ ही देर बाद अखनूर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड कर्मी आग पर काबू पाते हुए जब भीतर दाखिल हुए तो वहां फैक्टरी मालिक राजेंद्र सिंह का शव मिला जो आग की चपेट में आने से बुरी तरह से जल चुका था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने फैक्टरी मालिक का शव कब्जे में लेकर उसे अखनूर के उपजिला अस्पताल पहुंचाया और इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय