Monday, April 29, 2024

खराब मौसम की वजह से नहीं हो सका मैच, यूपी और बिहार की टीम को करना होगा इंतजार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच रणजी ट्रॉफी मैच आज शुक्रवार से भामाशाह क्रिकेट मैदान में होना था। लेकिन खराब मौसम की वजह से मैच शुरू नहीं हो सका है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में भामाशाह क्रिकेट मैदान में उत्तर प्रदेश और बिहार टीम के बीच आज शुक्रवार को रणजी ट्रॉफी मैच होना है। मैच सुबह साढ़े नौ बजे शुरू होना था लेकिन, खराब रोशनी के कारण मैच शुरू नहीं हो सका। ऑन फील्ड अंपायर अनिल चौधरी और अक्षय मराठे ने फील्ड पर जाकर मौसम की स्थिति को देखा तो मौसम खराब होने के कारण अभी भी मैच शुरू नहीं हो सका। वहीं, उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाड़ी इस दौरान फुटबॉल खेलकर समय बिताते रहे।

 

भामाशाह क्रिकेट मैदान में शुक्रवार से उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जाना है। दोनों टीमों ने गुरुवार को मैदान में जमकर अभ्यास किया। उत्तर प्रदेश की टीम सुबह 11 बजे मैदान में पहुंची, वहीं बिहार की टीम 12 बजे मैदान में पहुंची।

 

उत्तर प्रदेश की टीम के कोच सुनील जोशी के नेतृत्व में खिलाड़ी समर्थ, आर्यन, प्रियम गर्ग, कप्तान नितीश राणा, अक्षदीप नाथ, समीर रिजवी, करन शर्मा, सौरभ कुमार, अंकित राजपूत, यश दयाल, सौरभ, विनीत पंवार आदि ने अभ्यास किया।
इस दौरान उत्तर प्रदेश चयन समिति के प्रमुख गोपाल शर्मा भी सभी खिलाड़ियों पर नजर रखे हुए थे। बिहार की टीम में शामिल कप्तान आशुतोष अमन, वीर प्रताप सिंह, सचिन, बाबुल, नवाज, एस गनी, वैभव सूर्यवंशी, श्रमन, बिपिन, हिमांशु, रवि, रिशव, बिन्नी आदि खिलाड़ी शामिल हैं।

 

उत्तर प्रदेश की टीम की कप्तानी कर रहे नितीश कुमार भी बृहस्पतिवार को टीम के साथ जुड़े और अभ्यास किया। वहीं, रिंकू सिंह बृहस्पतिवार देर रात को मेरठ पहुंचे हैं। वह शुक्रवार आज से होने वाले मैच में टीम का हिस्सा हैं। बुधवार को वह बंगलुरु में अफगानिस्तान के साथ खेले गए टी-20 मैच में इंडिया टीम का हिस्सा थे। आज शुक्रवार को उनके यूपी की टीम में शामिल होने की बात कही जा रही है।

 

उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच मैच शुक्रवार सुबह नौ बजे मैच शुरू होना था लेकिन, खराब मौसम होने की वजह से शुरू नहीं हो पाया। बृहस्पतिवार की बात करें तो सुबह के समय काफी कोहरा रहा, जिस कारण अभ्यास सत्र में भी देरी हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय