Tuesday, May 21, 2024

निकाय चुनाव को लेकर बोले मौलाना अरशद मदनी, बिना डरे अपने वोट का इस्तेमाल करें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर/देवबंद। जमीयत उलेमा ए हिन्द के सदर और देवबंद दारुल उलूम के वरिष्ठ उस्ताद मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि निकाय चुनाव हो रहे हैं और हर मतदाता का अधिकार है कि वो बिना डरे अपने वोट का इस्तेमाल करे। उन्होंने कहा कि सेकुलरिज्म को बचाने के लिए निष्पक्ष चुनाव बहुत ज़रूरी है>

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मैं अखबारों और मीडिया में लगातार देख रहा हूँ कि प्रशासन अपील भी कर रहा है और इंतज़ाम भी कर रहा है कि हर मतदाता बिना डरे झिझके और आराम के साथ अपने वोट के हक़ का इस्तेमाल कर सके, इसलिए मेरी तमाम हिन्दू मुसलमान मतदाताओं से अपील है कि वो सब मिलकर अमन के माहौल को कायम रखकर अपना वोट डालें,किसी भी किस्म के बहकावे में न आएं।

उन्होंने कहा कि तमाम लोग मुल्क के सेक्युलरिज्म को ज़िंदा रखने के लिए अमन शांति के साथ अपने वोट का ज़रूर इस्तेमाल करें,ये अलग बात है कि कल कौन जीतता है और कौन हारता है मगर माहौल का पूरा अमन रहना बहुत ज़रूरी है और प्रशासन भी यही चाहता है।

चुनाव में धांधली के सवाल पर मौलाना अरशद मदनी ने कहा कि ये सब शोर मचाया जा रहा है और मेरा ख्याल ये है कि ऐसा कुछ भी नही होगा और प्रशासन कभी ये नही चाहेगा कि चुनाव में धांधली हो और माहौल खराब हो। उन्होंने कहा कि प्रशाशन और इंतजामिया माहौल पर क़ाबू रखेगी और निष्पक्ष चुनाव आयोजित करवाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय