Tuesday, September 17, 2024

राहुल गांधी की ‘भारत डोजो यात्रा’ को लेकर मायावती ने प्रतिक्रिया दी

लखनऊ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘भारत डोजो यात्रा’ को लेकर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि पेट भरे लोगों काे दोजा व अन्य खेलकूद के महत्व से इंकार नहीं है। लेकिन गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई व पिछड़ेपन आदि के त्रस्त परिवारों का क्या, जो पेट पालने के लिए कमरतोड़ मेहनत को मजबूर हैं। ऐसे में उन परिवारों के लिए ‘भारत डोजो यात्रा’ किसी उपहास से कम नहीं है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मायावती ने कहा कि केन्द्र व राज्य की सरकारें गरीबों और व मेहनतकश लोगों को सम्मानपूर्वक रोटी-रोजी की व्यवस्था कर पाने में अपनी विफलता पर पर्दा डालने के लिए उनसे भूखे पेट भजन कराते रहना चाहती है। ऐसे में कांग्रेस का भी वैसा ही जनविरोधी रवैया जनता को कैसे गवारा संभव है ?

 

बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस एवं इनके इण्डी गठबंधन ने आरक्षण व संविधान बचाने के नाम पर एससी, एसटी व ओबीसी का वोट लेकर अपनी ताकत तो बढ़ा ली है। अपना वक्त निकल जाने पर उनके भूख व तड़प को भुलाकर उनके प्रति यह क्रूर रवैया अपनाना क्या उचित है। खेल का राजनीतिकरण हानिकारक जो अब और नहीं।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने गुरुवार को मार्शल आर्ट से संबंधित एक वीडियो जारी किया। इसमें उन्हाेंने कहा कि जल्द ही ‘भारत डोजो यात्रा’ शुरू हो रही है। इसी को लेकर मायावती ने अपनी टिप्पणी की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय