Thursday, June 20, 2024

करारी हार के बाद मायावती मुस्लिमों पर भड़की, अब आगे से मुस्लिमों को मौका नहीं दूंगी !

लखनऊ-लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के दयनीय प्रदर्शन का दोषी मुस्लिम समाज को ठहराते हुये पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को कहा कि भविष्य में इस समाज को सोच समझ कर मौका दिया जायेगा।

सुश्री मायावती ने बुधवार को कहा कि इस बार चुनाव में बसपा ने अपने बूते बेहतर परिणाम का भरपूर प्रयास किया जिसमें दलित वर्ग में से मेरी खुद की जाति के लोगों ने अधिकांश अपना वोट बसपा को देकर अपनी अहम् मिशनरी भूमिका निभाई है। साथ ही बसपा का खास अंग मुस्लिम समाज जो पिछले कई चुनावों में व इस बार भी लोकसभा चुनाव में उचित प्रतिनिधित्व देने के बावजूद भी बसपा को ठीक से नहीं समझ पा रहा है तो अब ऐसी स्थिति में आगे इनको काफी सोच समझ के ही चुनाव में पार्टी द्वारा मौका दिया जायेगा ताकि आगे पार्टी को भविष्य में इस बार की तरह भयंकर नुकसान ना हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने यहां जारी बयान में कहा कि चुनाव के दौरान देश भर में मंहगाई, गरीबी व बेरोजगारी से त्रस्त लोगों में चर्चा रही कि यदि चुनाव निष्पक्ष और पारदर्शी हुआ व ईवीएम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो फिर परिणाम निश्चय ही रूलिंग पार्टी के नेताओं के दावों के विपरीत चौंकाने वाले होंगे और जब लोकसभा चुनाव का नतीजा आया है वह लोगों के सामने है। जनता को ही लोकतंत्र व देशहित के बारे में फैसला करना है कि यह जो चुनाव परिणाम आया है उसका आगे उन सबके जीवन पर क्या फर्क पड़ने वाला है तथा उनका अपना भविष्य कितना शान्त, समृद्ध व सुरक्षित रह पाएगा।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि इस चुनाव में ख़ासकर यूपी की तरफ जो परिणाम सामने आया है, वह जनता के सामने है। उनकी पार्टी इसको गंभीरता से लेकर इसका हर स्तर पर गहराई से सही विश्लेषण करेगी और पार्टी व मूवमेन्ट के हित में जो भी ज़रूरी होगा तो उसको लेकर ठोस कदम भी उठाएगी ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय