Sunday, April 28, 2024

महापौर ने गांधी पार्क में मारा अचानक छापा, पार्क में युवक-युवतियां अनैतिक रुप से बैठे पाये गए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। महापौर सहारनपुर डॉ अजय कुमार ने पार्षदों को साथ लेकर आज दोपहर गांधी पार्क में अचानक छापा मारा और घर व स्कूल से फरार होकर पार्क में बैठे युवक-युवतियों को वहां एक साथ देखकर पार्क ठेकेदार को जमकर लताड़ लगाते हुए ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसका ठेका निरस्त करने के आदेश अधिकारियों को दिए।

गांधी पार्क में अनियमित गतिविधियां होने की शिकायतें पिछले काफी दिनों से महापौर व निगम अधिकारियों को मिल रही थी। इन शिकायतों को महापौर अजय कुमार ने गंभीरता से लेते हुए आज अपर नगरायुक्त राजेश यादव, प्रवर्तन दल प्रभारी कर्नल बी एस नेगी, पार्षद मुकेश गक्खड़, राजेंद्र कोहली व वीरसेन सिद्धू को साथ लेकर गांधी पार्क में अचानक छापा मारा। पार्क में स्कूल से फरार व घर से काम पर जाने का बहाना लेकर आये अनेक युवक-युवतियों को अनैतिक रुप से वहां एक साथ बैठे पाया गया तथा कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी वहां पायी गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर महापौर ने ठेकेदार को जमकर लताड़ लगाई और अधिकारियों को ठेकेदार का ठेका निरस्त कर उसके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने सम्बंधित निगम कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई के निर्देश दिए। महापौर के निर्देश पर गांधी पार्क पहुंची पुलिस ने युवकों के बयान रिकॉर्ड कर कार्रवाई की तैयारी शुरु कर दी है।

महापौर ने युवक युवतियों को समझा कर घर भेज दिया और चेतावनी दी कि यदि फिर कभी वे वहां पाये गए तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय