Sunday, May 12, 2024

मुंबई के रायगढ़ में एमडी ड्रग बनाने वाली कंपनी ध्वस्त, आठ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ठाणे पुलिस के एंटी नार्कोटिक्स सेल (एएनसी) ने रायगढ़ जिले में एमडी ड्रग बनाने वाली कंपनी को ध्वस्त कर आठ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से एमडी (मेफेड्रोन) और हशीश सहित कुल मिलाकर 55.73 लाख रुपये की ड्रग बरामद की है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 59,000 रुपये आंकी गई है। इस मामले की छानबीन ठाणे एएनसी की टीम कर रही है।

ठाणे एएनसी के पुलिस उपायुक्त शिवराज पाटिल ने शनिवार को मीडिया को बताया कि रायगढ़ जिले के पेन में स्थित कलाड गांव के फार्महाउस में एमडी ड्रग कंपनी चलाए जाने की जानकारी मिली थी। इस जानकारी के बाद जब पुलिस सतर्क हो गई तो आरोपितों ने तत्काल कंपनी तलोजा एमआईडीसी में शिफ्ट कर दी। इसके बावजूद पुलिस ने तलोजा एमआईडीसी में ड्रग बनाने वाली कंपनी को ध्वस्त किया और इस मामले में आठ आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें जयेश कांबली उर्फ गोलू (25) और विग्नेश शिर्के (28) को सबसे पहले 78 ग्राम एमडी ड्रग के साथ गिरफ्तार किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन दोनों से पूछताछ के बाद कुर्ला निवासी अहमद शेख उर्फ अकबर खाउ और शब्बीर शेख (44) को पालघर से गिरफ्तार किया गया। इसी तरह मोहम्मद रईस अंसारी (48) और अमीर खान (44) की गिरफ्तारी की गई। इन आरोपितों से पूछताछ के बाद मनोज पाटिल उर्फ बाला (45) और उसके सहयोगी दिनेश म्हात्रे (38) को गिरफ्तार किया गया । इन सभी आरोपितों से गहन पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय