Sunday, April 28, 2024

मेरठ में खेत में घुसी स्कूली बस, बाल-बाल बचे 42 बच्चे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। खादर क्षेत्र एक स्कूली बस का स्टेयरिंग फेल हो गया। बस 42 स्कूली बच्चों के साथ खेत में घुस गई। गनीमत रही कि किसी बच्चे को चोट नहीं आई। घटना के बाद परिजन अपने वाहनों से बच्चों को घर ले गए। घटना दोपहर की है। हादसे में बच्चों को मामूली चोटों के अलावा गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

खादर क्षेत्र के गांव ऐदलपुर बगीची के समीप एक स्कूली बस का स्टेयरिंग फेल हो गया और बस 42 स्कूली बच्चों के साथ खेत में घुस गई। गनीमत रही कि किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई। घटना के बाद स्वजन अपने वाहनों से बच्चों को घर ले गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

न्यू ब्लूम्स पब्लिक स्कूल की एक बस विद्यालय की छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर खादर क्षेत्र की ओर जा रही थी। जैसे ही बस ऐदलपुर बगीची व बामनौली के बीच पहुंची तो अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए और बस चालक नियंत्रण खो बैठा। हालांकि चालक की सूझबूझ ने किसी तरह की अनहोनी होने से रोक लिया और चालक ने बस को कम गहरे खेत की ओर मोड़ दिया। जिससे बस पलटने से बच गई।

हादसे में किसी बच्चे को मामूली चोटों के अलावा गंभीर चोटें नहीं आई हैं। जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वे घटनास्थल की ओर दौड़ पडे़। मौके पर पहुंचकर बच्चों को सकुशल देख स्वजनों की जान में जान आई। परिजन अपने निजी वाहनों से बच्चों को घर ले गए। यह हादसा स्कूल संचालकों के लिए एक चुनौती है। जिन विद्यालयों में बिना परमिट अथवा खटारा वाहन चल रहे और बच्चों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय