Saturday, May 11, 2024

उत्तराखंड में मोदी-योगी की बहनों की मुलाकात, एक-दूसरे को लगाया गले, किए ऋषिकेश में नीलकंठ महादेव के दर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। उत्तराखंड में CM योगी की बहन शशि देवी और PM नरेंद्र मोदी की बहन बसंती बेन की मुलाकात हुई। बसंती बेन परिवार के साथ उत्तराखंड में मंदिरों के दर्शन के लिए गई थीं।

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की छोटी बहन बसंती बेन और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन शशि देवी आपस में मिलीं। बसंती बेन परिवार के साथ उत्तराखंड के ऋषिकेश गईं थी। बसंती बेन ने शशि देवी की तारीफ भी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसंती बेन और शशि देवी एक-दूसरे से गले मिलीं

प्रधानमंत्री मोदी की छोटी बहन बसंती बेन अपने पति और कुछ रिश्तेदारों के साथ उत्तराखंड के कोथार गांव में प्रसिद्ध नीलकंठ महादेव मंदिर और भुवनेश्वरी मंदिर में दर्शन करने गईं थी। मंदिर से वापस आते वक्त वे यूपी के CM की बड़ी बहन शशि देवी की दुकान में रुकीं। जहां दोनों ने मुलाकात की और एक दूसरे से गले भी मिलीं। देश के दो बड़े नेताओं की बहनों ने साथ में समय बिताया। PM मोदी की बहन ने शशि देवी की विनम्र जीवनशैली की तारीफ की। दोनों नेताओं के परिवार सुर्खियों से दूर रहते है।

प्रसाद की दुकान लगाती हैं योगी की बहन

योगी की बहन शशि देवी पूजा का सामान बेचती हैं और उनके पति चाय की दुकान चलाते है।

शशि देवी उत्तराखंड के कोथार गांव में रहती है और मां भुवनेश्वरी प्रसाद भंडार के नाम से एक दुकान लगाती हैं। यहां वे सिंदूर, घंटियां और पूजा का सामान बेचती है। उनके पति जय श्री गुरु गोरक्षनाथ जी के नाम से एक छोटी सी चाय की दुकान चलाते हैं। CM योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनकी मां और भाई पौड़ी जिले के पंचूर गांव में रहते है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय