Friday, April 26, 2024

विपक्ष के काले कपड़े पर मेघवाल का तंज, कहा मोदी के विकसित भारत के दृश्य को रोकना चाहते हैं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कांग्रेस, डीएमके, एनसीपी और टीएमसी सहित अन्य विरोधी दलों के सांसदों द्वारा काले कपड़े पहनकर सदन की कार्यवाही में शामिल होने पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि क्या काले कपड़े पहनकर विपक्ष विकसित भारत के दृश्य को रोकना चाहते हैं।

संसद भवन परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए मेघवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री पर लगाए गए आरोप पर भी पलटवार करते हुए कहा कि गहलोत सरकारी कार्यक्रमों में भी राजनीति करते हैं, यह उनकी आदत बन गई है जबकि मुख्यमंत्री को हर कार्यक्रम में बुलाया जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि इस कार्यक्रम में भी गहलोत राजनीति कर रहे हैं जबकि उन्हें सुशासन और विकास का तो स्वागत करना चाहिए क्योंकि राजनीति करने के लिए तो और भी कई प्लेटफॉर्म हैं।

विपक्षी सांसदों के काले कपड़े पहनकर संसद में आने पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विरोध करना विपक्ष का काम है, वे करें। लेकिन देश बहुत तेजी से तरक्की कर रहा है फिर भी उन्हें यह पसंद नहीं आ रहा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता जिस तरह से बढ़ रही है उसे देखते हुए वे कुछ भी करें लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

मेघवाल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सोच बहुत आगे की है। प्रधानमंत्री ने 2047 तक विकसित भारत बनाने का सपना देखा है। क्या काले कपड़े पहनकर विपक्ष विकसित भारत के दृश्य को रोकना चाहता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय