Monday, February 26, 2024

हाइटेक सिटी नोएडा में मानसिक तनाव बढ़ा, महिला समेत 3 ने की आत्महत्या

नोएडा। उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी नोएडा व ग्रेटर में मानसिक तनाव की स्थिति काफी खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है। 24 घंटे के अंदर यहां रहने वाले 3 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। औद्योगिक शहर नोएडा में आज हर व्यक्ति तनाव से जूझ रहा है। कोई पारिवारिक समस्या को लेकर परेशान तो कोई काम के बोझ से तो कोई बेरोजगारी के कारण। इस तनाव को बढ़ावा दे रहा है अकेलापन। इसके चलते लोग आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

यही कारण है कि जिले में आत्महत्या जैसे मामले बढ़ गए हैं। नोएडा या ग्रेटर नोएडा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता, जहां आत्महत्या होने की खबर न मिलती हो। फरवरी माह में अब तक एक दर्जन से अधिक लोग सुसाइड कर चुके हैं।
सोमवार को जनपद गौतमबुद्ध नगर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रहने वाले एक महिला समेत 3 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने सभी शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-75 स्थित पंचशील प्रतिष्ठा सोसायटी की 12वीं मंजिल से आज सुबह गौतम भट्टाचार्य पुत्र तारोक दास भट्टाचार्य कूदकर आत्महत्या कर ली है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली गोल्फ सोसाइटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनुज सिंह की पत्नी पल्लवी उर्फ सोनिया ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है।

 

 

वहीं थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 हाजीपुर स्थित एक पीजी में रहने वाले दीपक बैसला पुत्र जगबीर सिंह बैसला निवासी ग्राम चिरोड़ी जिला गाजियाबाद का पंखे से लटका एक शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने सभी शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय