Wednesday, June 26, 2024

औद्योगिक शहर नोएडा व ग्रेटर नोएडा में मानसिक तनाव बढ़ा, महिला समेत 3 लोगों ने की आत्महत्या, एक की संदिग्ध मौत

नोएडा। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक शहर नोएडा व ग्रेटर नोएडा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जा रहा है जहां आत्महत्या होने की खबर न मिलती हो। हाइटेक सिटी में रहने वाले लोगों में विभिन्न कारणों से मानसिक तनाव की स्थिति काफी खतरनाक स्तर पर पहुंच गई है। 24 घंटे के अंदर यहां रहने वाले महिला समेत 3 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली, वहीं एनटीपीसी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाले मुकुल यादव पुत्र करण सिंह यादव निवासी ग्राम पतवाड़ी उम्र 24 वर्ष जो कि कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था, उसका नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल उपचार रहा था। उसने आज सुबह के समय अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसके परिजनों ने गंभीर हालात में ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसायटी में रहने वाले मनीष कुमार 30 वर्ष ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उनकी पत्नी ने गंभीर हालत में फंदे से उतार कर ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि बिसरख क्षेत्र के ग्राम मिल्क लच्छी में रहने वाले गौतम कुमार पुत्र हरिचंद उम्र 28 वर्ष जाति जाटव ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वह ऑटो चलाता था तथा शराब पीने के आदि था। इस बात को लेकर उनके परिवार में आए दिन झगड़ा होता रहता था। उन्होंने बताया कि गौतम ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या की है।

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि डीका बहादुर थापा उम्र 48 वर्ष नेपाल देश के रहने वाला मौजूदा समय में वह एनटीपीसी टाउनशिप सेक्टर-33 में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात थे। आज सुबह को वह ड्यूटी के समय अचानक नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय