Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर के इंद्रप्रस्थ कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में मेधावी छात्राएं की गई सम्मानित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। इन्द्रप्रस्थ इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेन्ट एण्ड टेक्नोलाजी में बीएससी (Cbz) व बी.एस.सी (PCM) की मेधावी छात्राओं को सम्मानित किया गया।कार्यक्रम का शुभारंभ संस्था के चेयरमैन डा. एससी कुलश्रेष्ठ व प्राचार्य डा. अंजू वालिया ने दीप प्रज्जवलित कर किया।
आयोजित कार्यक्रम में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा सुजैन खान प्रथम, नुपुर कीर्ति द्वितीय तथा अलीना नकवी तृतीय स्थान व बीएससी (PCM) में अफसीन द्वारा प्रथम स्थान लाने पर सभी मेधावी छात्राओं को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर संस्था के चेयरमैन डा. एससी कुलश्रेष्ठ ने छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
प्राचार्या डॉ अंजू वालिया ने कहा की मेधावी छात्रों को सम्मानित करने से छात्रों का मनोबल बढ़ता है तथा अन्य छात्र भी इस दिशा में प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित होते हैं। डा कमलकृष्ण ने कहा कि मेहनत ही सफलता की कुंजी है। अंत में BSC (CBZ) की विभागाध्यता छवि त्यागी तथा B.SC (PCM) विभागाध्यक्ष कल्पना शर्मा ने छात्र-छात्राओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आज जो आप कर रहे है वही आपके भविष्य का निर्माण करेगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से आशुतोष गुप्ता, भारती, सचिन, शिवाप्रिय, शुभम धीमान, विद्वषी, प्रतिष्ठा, साक्षी, वीएस कुशवाह आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय