Thursday, September 19, 2024

रतलाम में ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में दिया अमन और शांति का संदेश, फिलिस्तीन के झंडे भी लहराए

रतलाममध्य प्रदेश के रतलाम शहर में अमन, शांति के पैगाम के साथ मुस्लिम समाज ने सोमवार को ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकाला। पैगंबर-ए-इस्लाम हजरत मोहम्मद की पैदाइश यानी ईद मिलादुन्नबी पर समाजजनों ने मिठाई बांटकर त्योहार मनाया। जुलूस में कुछ युवाओं के हाथों में फिलिस्तीन के झंडे भी लहराते हुए वीडियो सामने आए हैं।

शहर में आबकारी चौराहे से सोमवार को दोपहर में जुलूस निकाला गया। जुलूस में शहर काजी अहमद अली, सीरत कमेटी के नासीर कुरैशी समेत बड़ी संख्या में समाजजन शामिल हुए। जुलूस का जगह-जगह कई संगठनों ने स्वागत किया। समाजजनों ने मुबारकबाद दी। जुलूस में मुस्लिम समाज के लोगों के द्वारा हाथों में बेटी बचाओं-बेटी पढाओं, देश में अमन शांति, पानी बचाओं, जल बचाओं, पौधे लगाने, साफ सफाई रखने और वतन से मोहब्बत की तख्तियां लेकर एकता का संदेश दिया। जुलूस को लेकर जिला व पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जुलूस सीरत कमेटी के बैनर तले निकाला गया। आबकारी चौराहा से शुरू हुआ जुलूस शहर सराय, अंडागंली, नाहरपुरा तिराहा, गोविन्द पान वाला, आरोग्यम हॉस्पिटल, नगर निगम, हाथीखाना, मोचीपुरा, हाकिमवाडा, शैरानीपुरा, जमातखाना, आनंद कॉलोनी, कान्वेंट तिराहा, कोर्ट तिराहा, स्टेशन रोड, दो बत्ती, न्युरोड, लोकेंद्र टॉकिज होते हुए पुन: शहर सराय आबकारी चौराहे पर पहुंचकर समाप्त हुआ।

जुलुस में कुछ युवाओं के हाथों में फिलिस्तीन के झंडे में हाथों में दिखे। झंडे लहराते हुए वीडियो भी सामने आए हैं। हालांकि, अभी तक पुलिस ने इस बारे में कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है और न ही कोई शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय