Thursday, September 19, 2024

सिर्फ पांच सौ रुपये के लिए साथी कर्मचारी की चूर्ण में कीटनाशक खिलाकर हत्या करने वाला गिरफ्तार

गाजियाबाद। लिंक रोड पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसमें एक आयुर्वेदिक कंपनी के कर्मचारी ने सिर्फ 500 रुपये के लिये दूसरे कर्मचारी की चूर्ण में कीटनाशक खिलाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

एसीपी रजनीश उपाधयाय ने बताया कि छह जुलाई को
महेंद्र सिंह पुत्र खूबी सिंह तत्कालीन निवासी प्रहलाद गढ़ी थाना इंदिरापुरम गाजियाबाद की माहेश्वरी आयुर्वेदिक कंपनी औद्योगिक क्षेत्र में डियूटी के दौरान जहरीले पदार्थ के सेवन से मृत्यु हो गयी थी जिसका तत्समय थाना लिंकरोड से पोस्टमार्टम कार्यवाही कर विसरा परीक्षण के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया था। मृतक महेन्द्र सिंह की विसरा परीक्षण रिपोर्ट प्राप्त होने पर मृतक के भाई ओमप्रकाश ने थाना लिंकरोड पर 15 सितंबर को सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया और घटना को अंजाम देने के आरोप में धर्मेन्द्र उर्फ धीरेन्द्र सिंह निवासी ग्राम उमरसर थाना गढिया रंगीन जिला शाहजहांपुर भारद्वाज कट के पास से गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपित धर्मेंद्र ने बताया कि महेंद्र सिंह खूबी सिंह तत्कालीन निवासी प्रहलाद गढ़ी थाना इंदिरापुरम गाजियाबाद के साथ माहेश्वरी आयुर्वेदिक कंपनी औद्योगिक क्षेत्र थाना लिंक रोड में वर्कर के रुप मे कार्यरत था। कम्पनी में काम करते हुये महेन्द्र ने कम्पनी में से मेरे नाम से 500 रूपये लिये थे जिसे मैने मांगा तो मुझे देने से मना कर दिया जिस कारण छह जुलाई को मृतक महेंद्र सिंह को कंपनी में रहते हुए चूर्ण में कीटनाशक पदार्थ मिलाकर खिला दिया था जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई थी। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी थी ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय