Friday, June 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में बच्चों को बहका-फुसलाकर अश्लील करते वीडियो बनाने वाला अधेड़ गिरफ्तार

खतौली। घरों के बाहर खेलने वाली बच्चियों को बहका-फुसलाकर इनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बनाने वाले ज़हनी अय्याश अधेड़ को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल रवाना किया है। चर्चा है कि ज़हनी अय्याश अधेड़ की हिमायत में थाने पहुंचे एक कथित नेता को भी पुलिस ने कई घंटे हवालात की हवा खिलाकर कुछ और नेताओं द्वारा सिफारिश करने के बाद छोड़ा।

जानकारी के अनुसार कस्बे के मोहल्ला होली चौक पक्का बाग निवासी आमिर पुत्र अमीरुद्दीन ने बीते शनिवार की शाम थाने में तहरीर देकर मोहल्ले में ही रहने वाले अधेड़ व्यक्ति सईद पुत्र सगीर पर घरों के बाहर खेलने वाली बच्चियों को टॉफी चॉकलेट देने के बहाने अपने घर के अंदर ले जाकर इनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए मोबाइल फोन द्वारा वीडियो बनाने का आरोप लगाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चर्चा है कि मोहल्ले की रहने वाली एक बच्ची की अश्लील वीडियो बनाकर अधेड़ ने इसे दिखाने के बाद अपने घरवालों को ना बताने की धमकी दी थी। इसके बावजूद अपने घर रोती हुई पहुंची बच्ची ने अधेड़ की करतूत से परिजनों को अवगत करा दिया था। जिसके बाद मोहल्ले वालों ने अधेड़ के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया था। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अधेड़ को हिरासत में लेकर हंगामा शांत किया था।

बताया गया कि अधेड़ का मोबाईल फोन चैक करने पर इसमें अश्लील सामग्री की भरमार देख पुलिस के होश फाख्ता हो गए। बताया गया कि मोबाईल फोन से बच्चियों का शोषण होने की पुष्टि होते ही पुलिस ने बिना देरी किए अधेड़ के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करके इसे जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय