Thursday, May 9, 2024

मेरठ में टांसफार्मर की हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आए अधेड़ की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भावनपुर थानाक्षेत्र में हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युत सप्लाई रुकवाई और शव नीचे उतरवाया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव रूकनपुर निवासी पूरन कश्यप पुत्र श्योराज खेती करके परिवार का भरण पोषण करता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी सुमन, बेटी शिखा, शिवानी, सोनिया हैं। उसकी रूकनुपर ज्ञानपुर मार्ग स्थित पर टयूवैल लगी हुई है।

 

सुबह वह अपने खेतों पर पानी चलाने गया था। लेकिन ट्यूबवेल पर बिजली की सप्लाई नहीं होने से पास में लगे ट्रांसफार्मर पर चढ़कर केबिल के तार को जोड़ने लगा। इस दौरान गांव स्याल विद्युत उपकेंद्र से विद्युत सप्लाई शुरू हो गई। जिस पर ट्रांसफार्मर पर चढे अधेड़ की हाई वोल्टेज करंट लगने से मौत हो गई। किसान की मौत की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

 

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को ग्रामीणों की मदद से ट्रांसफार्मर से उतारते हुए पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना चाहा लेकिन परिजनों ने इनकार कर दिया।

भावनपुर एसओ संजय द्विवेद्वी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई कराने से इंकार कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को परिजनो को सौंप दिया। वहीं दूसरी ओर स्याल विद्युत उप केंद्र पर मोजूद एसडीओ रविंद्र कुमार ने बताया कि पूरन कश्यप ने बिजली घर पर किसी भी अधिकारी को फोन पर शटडउन नहीं लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय