Wednesday, June 26, 2024

मेरठ में महिला को ससुरालियों ने नहीं दी एंट्री तो थाने पर भाकियू का धरना

मेरठ। दौराला क्षेत्र में पिछले एक माह से भटीपुरा निवासी महिला को ससुरालियों ने घर में नहीं घुसने दिया। पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं के साथ दौराला थाने पर धरना दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पदाधिकारियों ने पुलिस पर आरोप लगाए और जमकर नारेबाजी की। वहीं, देर शाम तक धरना जारी रहा। जानी थाना क्षेत्र के भटीपुरा निवासी ज्योति की तीन साल पहले दौराला निवासी युवक से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपी महिला से मारपीट करने लगा और घर से निकाल दिया, लेकिन इसके बाद भी ज्योति ससुराल जाने के लिए थाने के चक्कर काट रही थी। आरोप है कि एक माह से ससुराल पक्ष के लोग उसे घर में नहीं घुसने दे रहे है।

 

 

ज्योति के डेढ़ साल की बेटी भी है। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर भाकियू जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी के नेतृत्व में कार्यकर्ता परिजनों के साथ दौराला थाने पर पहुंचे और हंगामा करते हुए थाना परिसर में धरना दिया। कार्यकर्ताओं ने बताया कि दो दिन पहले वह थाना पुलिस से मिले थे, जिस पर पुलिस ने दो दिन का समय मांगा था। समय पूरा होने पर कार्यकर्ताओं ने धरना शुरू कर दिया।

 

 

उन्होंने पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और नारेबाजी की। कहा कि ज्योति का आर्मी कैंटीन में नौकरी के लिए 14 अप्रैल को साक्षात्कार है, लेकिन कागजात पति के घर में रखी अलमारी में है। घर में न घुसने देने के कारण उसकी नौकरी पर भी संकट गहरा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय