Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में नकली सीमेंट फैक्ट्री मिलने पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल भड़के,एसएसपी को लिखी चिट्ठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। संधावली में नकली सीमेंट फैक्ट्री पकडे जाने पर पुलिस का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि प्रकरण से जुडे हर व्यक्ति पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। शहर विधायक एवं प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता विभाग के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन को पत्र लिखकर संधावली गाँव में नकली सीमेंट की फैक्ट्री का भांडाफोड करने पर पुलिस टीम को बधाई दी।

मंत्री कपिल देव ने कहा कि पहले भी इस प्रकार की घटनाएं सामने आईं हैं, लेकिन उनमें कानूनी ढिलाई के चलते दोषियों पर समुचित कार्यवाही नहीं हुई, जिसके कारण अब भी ऐसी घिनौनी व गैर-कानूनी गतिविधियाँ हो रही हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देशित करते हुए मंत्री कपिल देव ने कहा कि आज जबकि पूरे विश्व में भारत के सामर्थ्य  का डंका बज रहा है, ऐसे में राष्ट्र को कमजोर करने वाली आपराधिक घटनाएं निंदनीय हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने पकडे गए दोषियों तथा इस पूरी चैन से जुडे हर व्यक्ति पर कठोर कार्यवाही किये जाने को कहा है। मंत्री कपिल देव ने कहा कि खराब सीमेंट के उपयोग से बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर की गुणवत्ता तथा विश्वसनीयता दोनों कम हो जाती है। निजी क्षति के साथ-साथ व्यापक रूप से सार्वजनिक हानि व दुर्घटनाएं होने की संभावनाएं बढ जाती है। भविष्य में इस प्रकार के कृत्यों की पुनरावृत्ति ना हों, इसलिए इन तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जाए।

क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए मंत्री कपिल देव ने कहा कि समाज को खोखला करने वाले ऐसे लोगों का भांडाफोड करने के लिए हमें एकजुट होकर आगे आना होगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपने आस-पास हो रही गैर कानूनी गतिविधियों को उजागर कराने में सहयोग करने का आह्वान किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय