Saturday, May 18, 2024

मोरना में मारपीट में वृद्ध की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव से बाहर स्थित इंटरलॉक फैक्ट्री पर सोए वृद्ध के साथ मारपीट की गई। घायल वृद्ध को उपचार के लिए जिला मुख्यालय ले जाया गया। मेडिकल जांच के उपरांत के बाद घायल को घर लाया गया, तो उसकी हालत पुन: बिगड गई तथा वृद्ध की मौत हो गई। परिजनों ने गांव के ही व्यक्तियों पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम बहुपुरा फिरोजपुर चौराहे पर स्थित एस.के. ट्रेडर्स एण्ड सप्लायर्स पर इंटरलॉक टाइल्स बनाने का कार्य किया जाता है। वहीं आटा चक्की भी स्थित है। बीते शनिवार की रात 65 वर्षीय विरेन्द्र सिंह व उसके 85 वर्षीय पिता भोपाल सिंह सोए हुए थे तभी आधी रात को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा विरेन्द्र सिंह के साथ मारपीट की गई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल विरेन्द्र सिंह को जिला मुख्यालय ले जाया गया। मेडिकल जांच के बाद घायल को घर लाया गया, जहां उसकी तबियत पुन: बिगड गई। घायल को मोरना के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी राजेश देवी ने बताया कि उसके पति विरेन्द्र सिंह के साथ गांव के व्यक्ति द्वारा मारपीट की गई। गम्भीर चोट लगने के कारण विरेन्द्र सिंह की मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गयी है तथा हत्या के आरोपों के बीच दहशत व्याप्त हो गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर आने पर तथा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय