Tuesday, April 23, 2024

नोएडा: पार्क में नाबालिग बच्ची से की छेड़छाड़, लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के एक पार्क में नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ कर रहे आरोपी को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। फिर पुलिस को बुलाकर आरोपी को सौंप दिया। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में एडोब कंपनी के पीछे पार्क में एक युवक नाबालिग बच्ची को ले गया था और उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इस दौरान बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहां पर मौजूद लोग बच्ची के पास पहुंचे और उन्होंने बच्ची से शोर मचाने का कारण पूछा। जिस पर बच्ची ने बताया कि यह व्यक्ति उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा है। इस पर वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को जमकर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद बच्ची ने भी उस आरोपी को जमकर पीटा।

इसके बाद थाना सेक्टर-24 पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि वह नशे की हालत में था और इसी दौरान उसने पार्क में जा रही बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है और उसे जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय