Monday, May 6, 2024

नोएडा के साप्ताहिक बाजारों में सक्रिय हुए बदमाश, कई महिलाओं के मोबाइल फोन हुए चोरी, वीडियो वायरल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा के विभिन्न सेक्टरों में लगने वाले साप्ताहिक बाजारों में चोरी की घटनाएं बढ़ने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। इन बाजारों में वाहन चोरी की घटनाओं के साथ-साथ महिलाओं के जेवरात व मोबाइल फोन भी चोरी हो रहे हैं। ताजा मामला
थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-34 में लगने वाले साप्ताहिक बाजार का है। यहां दस से 12 लोगों के मोबाइल फोन चोरी होने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक तीन से चार महिलाओं के मोबाइल चोरी होने की ही पुष्टि हो पाई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर 30 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कई पीड़ित अरावली चौकी परिसर में मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराने के लिए खड़े हैं।
इसमें कई महिलाएं भी शामिल हैं। चौकी पर खड़े पीड़ितों का कहना है कि वह घर का सामान लेने के लिए बाजार आए थे और अलग-अलग समय में उनके मोबाइल बाजार के अंदर से ही चोरी हो गए। आरोप है कि अलग-अलग जगहों पर लगने वाली साप्ताहिक बाजार में एक ऐसा गिरोह सक्रिय हैं जो मोबाइल और गहने की चोरी करता है। टप्पेबाजों का गिरोह भी इन बाजारों में सक्रिय है। समय-समय पर ऐसी घटनाएं सामने आती हैं।
सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि बाजार से मोबाइल गायब होने की कई शिकायत पुलिस को मिली है। मामले की जांच की जा रही है। चोरी से संबंधित कुछ अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बाजार के आसपास अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाती है। पुलिस बाजार के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय