Saturday, May 18, 2024

आइरा खान-नुपुर शिखारे के रिसेप्शन में फोटोग्राफर्स पर भड़कीं जया बच्चन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान और उनके पति नूपुर शिखारे के शादी रिसेप्शन का पापराजी (फोटोग्राफर्स) को इंतजार था। पार्टी में अभिनेत्री जया बच्चन भी नजर आईं, जिन्‍होंने कार्यक्रम में आते ही फोटोग्राफर्स पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष किया।

मुंबई के बीकेसी इलाके में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के दिग्गज और विभिन्न क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इस समारोह में जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ पहुंचकर धमाल मचा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ अभिनेत्री ने कई रंगों वाली लंबी जैकेट के साथ शाही नीला कुर्ता और पायजामा पहना था। उनके आने पर पपराजी ने जया, श्वेता और सोनाली से पोज देते समय उनकी ओर देखने का अनुरोध किया। उन्होंने उनसे रेड कार्पेट पर एक विशिष्ट स्थान पर पोज देने का अनुरोध किया, जया ने उनसे कहा कि वे उन्हें निर्देश न दें।

वरिष्ठ अभिनेत्री ने व्यंग्यात्मक तरीके से जवाब दिया, “क्या आप एंगल हमको सिखा रहे हैं। इसके बाद वह कैमरापर्सन को देखकर मुस्कुराईं और वहां से चली गईं। बाद में जब श्वेता ने उनके और सोनाली बेंद्रे के साथ पोज देने की कोशिश की, तो जया अलग जगह पर चली गईं।

कुछ समय पहले ही हेमा मालिनी ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया था और कई हस्तियां मुंबई में जश्न मनाने के लिए एक साथ आई थीं। जया उपस्थित लोगों में से थीं और उन्हें पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ रेड कार्पेट पर देखा गया था।

वायरल हुए एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पद्मिनी मुझे यहां ले कर आई है”। कुछ देर पोज देने के बाद उन्होंने लोगों से कहा, “इतना डायरेक्शन मत दीजिए”।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय