Saturday, May 18, 2024

चीनी मिल मैनेजर के घर बदमाशों का धावा, 15 लाख का सामान लेकर रफूचक्कर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मोदीपुरम में हाईवे स्थित एजूजेड कॉलोनी के मकान नंबर एसजीएच-353 में रहने वाले दौराला चीनी मिल के अधिकारी के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग 15 लाख रुपये का सामान व नगदी चोरी कर ली। वहीं, रविवार देर रात घर पहुंचने के बाद पीड़ित परिवार को जानकारी हुई। उधर, सूचना पर मिलने पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली।

एटूजेड कॉलोनी निवासी जयंत ने बताया कि वह और उनकी पत्नी दिव्या आईटी में इंजीनियर है, जबकि पिता पंकज दौराला चीनी मिल में मैनेजर है। पिता जोन भूनि सरधना क्षेत्र को देखते है। जयंत ने बताया कि रविवार को वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से नोएडा गए थे। पिता व माता दौराला स्थित दौराला चीनी मिल की कॉलोनी के मकान में थे।
इस दौरान मकान बंद पड़ा हुआ था। देर रात लगभग ढाई बजे के बाद वह घर पहुंचा, लेकिन मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। शक होने पर उन्होंने मामले की जानकारी दौराला पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला। मकान के अंदर सामान इधर-उधर पड़ा हुआ था। चोर खिड़की तोड़कर मकान के अंदर दाखिल हुए और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया था। चोरों ने मकान से 1.65 लाख रुपये, दो सोने की चेन, डायमंड रिंग, मंगलसूत्र, विदेशी आठ घड़ी पुरुष, 12 घड़ी महिलाओं की, एटीएम कार्ड, कैमरा व अन्य सामान चोरी कर लिया।

पीड़ित ने बताया कि चोर लगभग 15 लाख का सामान चोरी करके ले गए है। सोमवार को पीड़ित ने दौराला थाने पहुंचकर तहरीर दी। साथ ही सर्विलांस जांच कराने को लेकर एसएसपी को प्रार्थना पत्र सौंपा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय