Thursday, March 28, 2024

वाराणसी में बदमाशों ने दो युवकों को गोली मारी, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

वाराणसी। चोलापुर दानगंज के समीप मनबढ़ बदमाशों ने लूट की नीयत से बाइक सवार दो युवकों को गोली मार दी और मौके से भाग निकले। सोमवार देर रात हुई वारदात की सूचना पर पहुंची चोलापुर पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल भिजवाया। जहां दोनों की हालत सामान्य है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई है।

क्षेत्र के दाउदपुर ग्राम निवासी दिनेश यादव व पारस यादव सोमवार शाम एक ही बाइक से टिसौरा गांव में शादी समारोह में भाग लेने गए थे। देर रात दोनों घर लौटते समय दानगंज के समीप एक ढ़ाबा में चाय पीने के लिए कुछ देर रूके। चाय पीकर दोनों मोटरसाइकिल से अपने गांव के लिए निकले। दोनों जैसे ही दानगंज कस्बे के पास पहुंचे, अचानक आए मोटर साइकिल सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। जब तक दिनेश और पारस कुछ समझते युवकों ने पिस्टल निकाल कर उनका मोबाइल और पास रखा दस हजार रूपया छिन लिए। दोनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। गोली लगते ही दोनों बाइक से गिर पड़े। वारदात के बाद बदमाश असलहा लहराते वहां से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद दिनेश ने घटना की जानकारी किसी तरह पुलिस और अपने परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल भिजवाया। पूछताछ में दिनेश ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चोलापुर पुलिस के अनुसार गोली लगने से दिनेश यादव और पारस यादव को पैर में चोट गोली लगी है। दोनों की हालत सामान्य है। परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो गया है। बदमाशों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है। जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय