Tuesday, June 18, 2024

मिथुन चक्रवर्ती ने डाला वोट,लोगों ने घेर कर किया विरोध प्रदर्शन, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने किया चोर-चोर के लगाए नारे

कोलकाता। शनिवार को पश्चिम बंगाल की नौ लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम चरण का मतदान जारी है। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और भाजपा के वरिष्ठ नेता मिथुन चक्रवर्ती ने वोटिंग की है। हालांकि मतदान के बाद उन्हें सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा। मिथुन को देखकर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने ”चोर-चोर” के नारे लगाए है। कोलकाता उत्तर मध्य के बेलगछिया के दत्तबागान 22 नंबर इलाके की घटना है। हालांकि मिथुन चक्रवर्ती ने धैर्य का परिचय दिया और वोट देने के बाद कार्यकर्ताओं से मिलकर चलते बने।

इसी तरह से सीपीएम उम्मीदवार सृजन बनर्जी के खिलाफ भी तृणमूल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। पुलिस के हस्तक्षेप से सृजन किसी तरह वहां से निकल सके। उन्होंने आरोप लगाया कि बूथ के 100 मीटर के दायरे में बड़ी संख्या में लोग जमा थे। उन्होंने पुलिस को भीड़ हटाने को कहा था। इसके बाद गुस्साए तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया और प्रदर्शन करने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जादवपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत बारुईपुर पूर्व विधानसभा के अंतर्गत हिमची प्राथमिक विद्यालय के बूथ संख्या 153, 154, 155 और 156 के बाहर तनाव का माहौल है। सीपीएम प्रत्याशी के एजेंट को बैठने से रोकने का आरोप तृणमूल पर है। दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है कि चुनाव शांतिपूर्ण चल रहा है, लेकिन सीपीएम उम्मीदवार सृजन आकर तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय