Saturday, May 18, 2024

विधायक अनिल कुमार रहे सबसे ज़्यादा सक्रिय,सर्वश्रेष्ठ जनप्रतिनिधि रत्नभूषण से किए गए सम्मानित                              

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ़्फ़रनगर। पुरकाजी विधानसभा के रालोद विधायक अनिल कुमार को भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के कैम्प कार्यालय पर सम्मानित किया गया। पुरकाजी विधायक द्वारा अपने कार्यकाल 2022 से अब तक अपनी निधि का सबसे ज्यादा खर्च किया गया वे जनपद में एक मात्र ऐसे विधायक है। इसी कारण अनिल कुमार को सर्वश्रेष्ठ जनप्रतिनिधि रत्ना भूषण उत्तर प्रदेश से सम्मानित किया गया।

इस दौरान जिला अध्यक्ष रामपाल सिंह पाल ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले सर्वे में आया था कि जनपद शामली व मुजफ्फरनगर में अपनी पूरी निधि खर्च करने वाले जनपद के पहले विधायक पुरकाजी अनिल कुमार है जिन्होंने अपनी पूरी निधि क्षेत्र के विकास के लिये खर्च की है जबकि बहुत से ऐसे विधायक है जिन्होंने 2022 से अब तक 10 प्रतिशत निधि भी विकास कार्यो में खर्च नही की इस लिये आज मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति द्वारा विधायक अनिल कुमार को सर्वश्रेष्ठ जनप्रतिनिधि रत्ना भूषण उत्तर प्रदेश से सम्मानित किया गया है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने कहा है कि अनिल विधायक ने दलित पिछड़ो शोषित वंचितों अल्पसंख्यक विकलांग वर्ग सहित हर उस जाति के लिये काम किया है जो कमजोर हैं पात्र है चाहे वो सवर्ण जाति से हो या दलित पिछड़ा वर्ग से है ऐसे जनप्रतिनिधियो का उत्साह बढ़ाने का काम मोर्चा द्वारा किया गया है मोर्चा द्वारा अब तक यह अवार्ड केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान व हरियाणा के एक जनप्रतिनिधि को भी दिया जा चुका है ।

इस मौके पर विधायक अनिल कुमार ने कहा कि जो सम्मान उन्हें आज अति पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति द्वारा दिया गया है उंसके लिये वह हमेशा समाज व उनके आभारी रहेंगे वह हर वर्ग के सेवा में हमेशा तैयार रहेंगे।

इस दौरान जिला अध्यक्ष रामपाल सिंह पाल, प्रभारी सुखपाल कश्यप,उपाध्यक्ष बिनेश कोरी, राजवीर प्रजापति, सुमित प्रजापति, सत्यपाल प्रजापति, बलबीर प्रजापति, रामहेर पाल, श्यामवीर आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय