Friday, October 18, 2024

नोएडा में भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे से मोबाइल फोन लूटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी के शाहजहांपुर जनपद के जिला अध्यक्ष के बेटे से बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर 63 के पास से मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित नर्सिंग का छात्र है। उक्त घटना को थाना सेक्टर 63 पुलिस ने लूट की बजाय चोरी की धारा में दर्ज किया है।
मूल रूप से जनपद शाहजहांपुर के रहने वाले हार्दिक मिश्रा पुत्र दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि वह नर्सिंग का छात्र हैं। 4 दिसंबर को वह सेक्टर- 63 में स्थित एक कंपनी में किसी काम से आए थे। इसी बीच बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनका कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। पीड़ित के अनुसार जब वह थाने में मुकदमा दर्ज करवाने गए तो थाने वालों ने लूट की बजाए गुमशुदगी में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा। पीड़ित के अनुसार नोएडा में तैनात उनके परिचित एक अधिकारी से सिफारिश करवाने के बाद पुलिस वालों ने उक्त मुकदमे को लूट के बजाए चोरी की धारा में दर्ज किया है। पीड़ित हार्दिक मिश्रा के अनुसार उनके पिता जनपद शाहजहांपुर में भाजपा के जिलाध्यक्ष हैं। थाना सेक्टर 63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
लूट की इस घटना ने नोएडा पुलिस की कार्यप्रणाली की पोल खोल दी है। लोगों को कहना है कि अगर भाजपा नेता के बेटे के साथ हुई लूट का मुकदमा दर्ज करने में पुलिस इतनी हिल हवाला कर रही है, तो आम जनता का क्या हाल होगा। बताया जा रहा है कि नोएडा में आजकल दर्जनों लूट की वारदातें हो रही हैं, लेकिन पुलिस उसे उचित धारा में दर्ज करने की बजाय गुमशुदगी या चोरी में दर्ज कर कानून व्यवस्था को कागजों में चाक चौबंद दिखाने में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय