Friday, September 13, 2024

सीएम योगी के प्रोग्राम में बांटे मोबाइल कॉलेज द्वारा लिए गए वापस, छात्र- छात्राओं ने किया हंगामा

मोरना। बीआईटी कॉलिज में आयोजित कार्यक्रम में बांटे गये मोबाइल को वापस लेने पर मोरना में डिग्री कॉलिज के छात्र-छात्राओं ने हंगामा करते हुए कॉलिज के बाहर प्रदर्शन किया व प्रशासन से वापस मोबाईल दिलाने की गुहार लगाई है।घटना को लेकर जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया।

मोरना स्थित महर्षि शुकदेव स्वामी कल्याणदेव डिग्री कॉलिज में शुक्रवार को छात्र छात्राओं ने यह कहकर हंगामा किया कि गुरुवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उन्हें मोबाइल का वितरण किया गया था। वितरण करने की फोटो कराकर कुछ देर बाद ही मोबाइल वापस ले लिये गये। शुक्रवार को पुन: मोबाइल देने का आश्वासन दिया गया। शाम होने पर भी जब छात्र छात्राओं को मोबाइल नही मिले तो कुछ छात्राएं रोने लगी कि अब तो वितरण का फोटो भी हो चुका है। अब उन्हें केवल टरकाया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रों ने बताया कि अब प्रबंधन यह कह रहा कि मोबाइल उसे मिलेगा जिसकी पूरी फीस जमा हो चुकी होगी।

छात्र छात्राओं ने बताया कि गुरुवार को भी वह पूरे दिन भूखे प्यासे मोबाइल मिलने की प्रतीक्षा करते रहे। तथा शुक्रवार को भी पूरे दिन परेशान होकर वह खाली हाथ वापस लौट रहे हैं।

मोबाइल वापस लेने की सूचना प्रसारित होने पर जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया। जिसके बाद कॉलिज में मोबाइल वितरण शुरू हुआ व कुछ छात्र छात्राओं को मोबाइल का वितरण किया गया।

कॉलिज के प्राचार्य राजपाल मलिक ने बताया कि शासन के आदेश पर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में मोबाइल का वितरण किया गया था। किंतु तकनीकी कारणों से उनके डाटा में दिक्कत थी। जिससे वितरण कार्य शिथिल हो गया था।

उन्होंने बताया कि कुल 156 बच्चों को मोबाइल का वितरण होना है जिसमें लभगभ 40 बच्चों को मोबाइल दिये जा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय