Sunday, June 30, 2024

‘मन की बात’ में मोदी ने नहीं की कोई ढंग की बात – कांग्रेस

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद रविवार को रेडियो पर पहली बार ‘मन की बात’ की और उसे उम्मीद थी कि वह जनता के मुद्दों पर बात करेंगे, लेकिन उन्होंने आज भी कोई ढंग की बात नहीं की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा मोदी के ‘मन की बात’ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी सरकार तीसरी बार बैसाखियों पर सत्ता में आई है और उन्हें उम्मीद थी कि वह ‘मन की बात’ में कोई ढंग की बात करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और जनता के मुद्दे यहां भी नदारद रहे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को रेल दुर्घटना, हवाई अड्डा में छत गिरने, घोटाले और अर्थव्यवस्था के गिरने जैसे मुद्दों पर बात करनी चाहिए थी। देश का नौजवान और देश के आम नागरिक उनसे जो सुनना चाहते थे, उस पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

 

खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास किया है। वह नीट पेपर लीक पर कुछ नहीं बोले। वह जब चुनाव प्रचार करते थे तो दक्षिण की निंदा कर लोगों को लड़ाया करते थे लेकिन अब केरल की छतरी की बात कर रहे हैं, आंध्र प्रदेश की कॉफी की बात कर रहे हैं और पूरी तरह से आडंबर कर रहे हैं, जिसे देश का हर नागरिक समझता है।

 

उन्होंने कहा कि मोदी ने सिर्फ मुद्दों से हटकर बात की और अपना एजेंडा अलग तरह से सेट करने के पहले की तरह प्रयास करते रहे हैं। उनके मन की बात में कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय