Friday, April 26, 2024

बड़े बहुमत के साथ बनेगी मोदी सरकार,मोदी बनाएंगे हैट्रिक- योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) न सिर्फ जीत की हैट्रिक पूरी करेगा बल्कि 2014 और 2019 के मुकाबले इस बार और विशाल बहुमत हासिल होगा।

उन्होंने बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, बुलंदशहर एवं मेरठ जिलों में 20,700 करोड़ से अधिक की 46 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताते हुये कहा कि बिना रुके, बिना डिगे, बिना झुके हमें विकसित भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए जुटना है। इसी संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए ये जनता जनार्दन यहां आपका मार्गदर्शन प्राप्त कर रही है। कुछ दिनों के बाद जब देश में आम चुनाव होंगे, तो ये ही जनता जनार्दन आपके साथ फिर से खड़ी होकर फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को दोहराएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा “ आपके नेतृत्व में तीसरी बार फिर से देश के अंदर 2014, 2019 से भी बड़े बहुमत के साथ सरकार बनेगी।” इस अवसर पर योगी ने प्रधानमंत्री को भगवान श्रीराम की प्रतिमा देकर सम्मानित किया। वहीं ओडीओपी के अंतर्गत राम मंदिर के उकेरे गए चित्र वाली खुर्जा की सेरेमिक ट्रे भी भेंट की।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों 500 वर्षों के इंतजार को समाप्त करके अयोध्या में प्रभु श्रीराम लला के भव्य मंदिर का उद्घाटन और श्रीराम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के उपरांत पहला दौरा भी उत्तर प्रदेश की धरती बलुंदशहर में हो रहा है। यह हमारा सौभाग्य है कि उत्तर प्रदेश को प्रधानमंत्री का आशीर्वाद और सानिध्य मिल रहा है। उत्तर प्रदेश आज देश के अंदर विकास की प्रक्रिया के साथ तेजी से आगे बढ़ता हुआ राज्य है। ये सब प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और नेतृत्व के कारण है।

मुख्यमंत्री ने कहा “ मौसम की विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए श्री मोदी दिल्ली से सड़क मार्ग से यहां पहुंचे है। तीन दिन पहले अयोध्या का अद्भुत, अलौकिक, अविस्मरणीय कार्यक्रम भारतवासियों और पूरी दुनिया ने देखा है। इस अद्भुत और अविस्मरणीय कार्यक्रम के बाद आज बुलंदशहर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश को प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है। आज पौष पूर्णिमा भी है और इस अवसर पर प्रधानमंत्री के हाथों 21 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का उपहार भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश को प्राप्त हो रहा है। ”

उन्होंने कहा कि पहले कोई सोचता था कि उत्तर प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज होगा। पहले तो मीटर गेज को ब्रॉड गेज करने में ही दिक्कत होती थी, पैसा ही नहीं मिलता था। आज चौथी रेलवे लाइन का भी लोकार्पण प्रधानमंत्री जी करने जा रहे हैं। फ्रेट कॉरिडोर के एक सेक्शन का उद्घाटन भी होने जा रहा है। इसके अलावा और भी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हो रहा है। इसमें गरीबों के लिए आवासीय योजना हो, इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़ी फोर लेन, 6 लेन सड़कें हों, बुनियादी सुविधाओं से जुड़ी योजनाएं हो, ये सभी नए भारत के अंदर बिना भेदभाव के मिलने वाली योजनाएं हैं जिनका लाभ लेकर आज हमारा भारत और उत्तर प्रदेश विकास की नित नई प्रतिमान स्थापित करके आगे बढ़ रहा है।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केंद्रीय मंत्री जनरल डॉ वीके सिंह, मंत्री अरुण सक्सेना, सांसद महेश शर्मा, डॉ. भोला सिंह, राजेंद्र अग्रवाल, सतपाल सिंह, सुरेंद्र सिंह नागर एवं भाजपा के पदाधिकारी और नागरिक उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय