Tuesday, May 21, 2024

मोदी ने कर्नाटक में जयपुर ब्लास्ट का किया जिक्र, बोले- “कांग्रेस ने सभी दोषियों को किया बरी”, गहलोत के ओएसडी ने किया पलटवार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। कर्नाटक में 10 मई को मतदान होने से कुछ दिन पहले और इस साल के अंत में राजस्थान में चुनाव होने हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण कर्नाटक के मुदबिद्री में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रेगिस्तानी राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा: कांग्रेस राजस्थान में आतंक के आकाओं की रक्षा करती है और तुष्टिकरण की राजनीति में भी लिप्त है। 29 मार्च को राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा जयपुर में 2008 के चार अभियुक्तों को दी गई मौत की सजा को पलटने का एक अप्रत्यक्ष संदर्भ देते हुए कहा कि सिलसिलेवार बम विस्फोट मामले में सभी आरोपों से बरी कर दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदी ने कहा कि कुछ साल पहले राजस्थान में सिलसिलेवार बम विस्फोट हुए थे, जिनमें कई लोग मारे गए थे। उन्होंने कहा, आप सोच सकते हैं कि साजिश कितनी भयानक रही होगी। लेकिन वहां की कांग्रेस सरकार में पुलिस ने ऐसा काम किया कि सभी अपराधी बेगुनाह बताकर जेल से छूट गए। किसी को सजा नहीं हुई। तुष्टिकरण की यही नीति कांग्रेस की पहचान है। क्या आप ऐसी पार्टी को कर्नाटक में सत्ता में आने देंगे?

जयपुर में 2008 में हुए सिलसिलेवार धमाकों में 70 से अधिक लोग मारे गए थे, जबकि 185 से अधिक लोग घायल हुए थे। राजस्थान हाईकोर्ट ने 29 मार्च को इस मामले में सभी आरोपियों को बरी कर दिया था। इसके तुरंत बाद राजस्थान भाजपा ने इसे कांग्रेस सरकार की लापरवाही करार दिया था।

इस बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने कहा, शायद प्रधानमंत्री को पता नहीं है, न ही वह जयपुर के सांसद हैं। कांग्रेस शासन के दौरान सीरियल धमाकों के दोषियों को मौत की सजा दी गई थी। जब धमाका हुआ, राजस्थान में बीजेपी की सरकार थी। कर्नाटक के हारे हुए खेल में राजस्थान का नाम घसीटना और बेबुनियाद बातें भी काम नहीं आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय